हाथरस हादसे के जिस आरोपी को दर-दर खोज रही पुलिस, वो है अस्पताल में भर्ती, भोले बाबा के वकील का दावा

हाथरसः हाथरस हादसे का मुख्य आरोपी एक लाख के इनामी जिस मधुकर को पुलिस जगह-जगह तलाशने का दावा कर रही है वह अस्पताल में भर्ती है। साकार हरि बाबा के वकील एपी सिंह ने यह दावा किया है। दरअसल, हाथरस भगदड़ के मुख्य आरोपी देव प्रकाश मधुकर की गिरफ्तारी पर

4 1 11
Read Time5 Minute, 17 Second

हाथरसः हाथरस हादसे का मुख्य आरोपी एक लाख के इनामी जिस मधुकर को पुलिस जगह-जगह तलाशने का दावा कर रही है वह अस्पताल में भर्ती है। साकार हरि बाबा के वकील एपी सिंह ने यह दावा किया है। दरअसल, हाथरस भगदड़ के मुख्य आरोपी देव प्रकाश मधुकर की गिरफ्तारी पर पुलिस ने एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया है। पांच लोगों को पहले ही पकड़ा जा चुका है। मधुकर को लेकर बाबा के वकील एपी सिंह का कहना है कि मुझे एफआईआर की कॉपी मिल गई है और मुझे जांच एजेंसियों पर पूरा भरोसा है। देव प्रकाश मधुकर दिल के मरीज हैं और उनके परिवार के एक सदस्य की भी इस घटना में मौत हो गई है। वह अस्पताल में भी भर्ती हैं लेकिन जैसे ही उनकी हालत स्थिर होगी, हम उन्हें पुलिस और एसआईटी के सामने पेश करेंगे ताकि आगे की कार्रवाई ठीक से हो सके। उन्होंने कहा कि देव प्रकाश मधुकर का कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है। हम न तो कोई अदालती कार्यवाही शुरू करने जा रहे हैं और न ही कुछ करने जा रहे हैं।"

पीड़ितों का बाबा पर फूटने लगा गुस्सा
हाथरस हादसे में मरे कई लोगों के परिवार के लोग अब आस्था छोड़कर बाबा पर पलटवार करने लगे हैं। लोगों का कहना है कि भोले बाबा के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। सत्संग दोबारा न हो। दरअसल, एक महिला ओमवती की इस भगदड़ में मौत हुई थी। उनकी पुत्रवधू राधा ने कहा कि अब तक भोले बाबा के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं हुई। उनकी सास ओमवती 10-12 साल से बाबा के सत्संग में जाती थी। हादसे के बाद बाबा ने किसी को पलटकर नहीं देखा।

एक अन्य महिला रेनू देवी की मां मुन्नी देवी की भी मौत हो गई। रेनू देवी ने मीडिया से कहा कि वह तो कभी बाबा के सत्संग में नहीं गई, लेकिन उनकी मां बाबा के सत्संग में जाती थी। लेकिन उन्होंने अभी तक बाबा का कोई चमत्कार नहीं देखा। उन्होंने कहा कि हादसे का दोषी बाबा है। प्रशासन की भी लापरवाही है। गांव सोखना के विनोद कुमार ने मीडिया से कहना था कि उन्होंने अपने परिवार के तीन सदस्यों मां, पत्नी और बेटी इस भगदड़ में खोया है। दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Bihar Flood: नेपाल में हो रही भारी बारिश से बिहार की नदियों में उफान, आसपास के इलाकों में घुस रहा पानी; आफत में लोगों की जान

संवाद सूत्र , लौरिया। नेपाल में भीषण वर्षा के बाद पहाड़ी नदियां ऊफना गई हैं। नदियों के उफान की वजह से लोग भयभीत हैं। कई पहाड़ी नदियों के मिलने के बाद लौरिया पहुंची सिकरहना नदी उफान पर है।

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now